ने ठाकरे ने PM मोदी को किया फोन, कहा- मेरी सरकार को अस्थिर करने की हो रही रही है

0
48

ने ठाकरे ने PM मोदी को किया फोन, कहा- मेरी सरकार को अस्थिर करने की हो रही रही है

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी मोदी की फोन फोन पर.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र से फोन पर पर बात की. सूत्रों ने बताया बातचीत के दौरान उद्धव ने कहा कि राज्य में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने की कोशिश की जा जा रही है. उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से कहा कि ऐसे में समय में राज्य में में अस्थिरता ठीक ठीक नहीं है. बता दें कि दोनों नेताओं के बीच यह बातचीत ऐसे समय में हुई हुई जब उद्धव ठाकरे के मनोनयन को लेकर राज्य मंत्रिमंडल की सिफारिश पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का फैसला करना बाकी है.

बता दें कि एक दिन दिन सत्तारूढ़ महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) के नेताओं ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उद्धव ठाकरे ठाकरे को द्वारा मनोनीत सदस्य के रूप रूप विधान परिषद. महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार के नेतृत्व में गए प्रतिनिधिमंडल में राजस्व थोराट थोराट जल

राज्य मंत्रिमंडल ने सोमवार को मुख्यमंत्री ठाकरे को विधान परिषद में मनोनीत किए जाने का प्रस्ताव रखते हुए नये सिरे सिरे से सिफारिश की. परिषद की दो खाली सीटों में से एक पर राज्यपाल के कोटे में उन्हें मनोनीत करने की सिफारिश की गई गई है.
उन्हें विधान मंडल के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं और उन्हें 28 मई तक विधानसभा या विधान परिषद का सदस्य सदस्य होगा. शिवसेना नेता ने पिछले साल 28 नवंबर को मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी और इस तारीख से छह महीने की के अन्यथा अन्यथा विधायिका होगा होगा, अन्यथा इस्तीफा देना होगा. इस बारे में राज्यपाल ने ने फैसला नहीं नहीं लिया.

Source